Koo App ने जीता नैसकॉम का लीग ऑफ 10- एमर्ज 50 इनाम

koo app ने जीता

Koo App ने जीता नैसकॉम- भारतीय Micro Blogging Platform Koo App साल 2021 के लिए नैसकॉम के लिए प्रतिष्ठित 10-एमर्ज लीग अवॉर्ड जीता है।जहां नैसकॉम ने भारत में 50 महत्वपूर्ण बदलावों को लेकर सॉफ्टवेयर कंपनियों की असाधारण सोच की ख़ुशी मनाई, जबकि लीग 10 बहुत प्रतिष्ठित महान ब्रांडों में से जो न केवल नए आयामों को सेट करते हैं, नया जीवन एक नया रूप प्रदान करता है और वैश्विक बाजार पर हावी होने के लिए तैयार है।

ऐसे मामलों में, कू एप्लिकेशन 2021 में 10 वीं लीग में एकमात्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है। Koo App को एक असाधारण बहुभाषी मंच के रूप में प्रस्तुत किया गया था जिससे भारतीयों को 10 भाषाओं में अपने आप को ऑनलाइन व्यक्त कर सकें। Koo App बहुभाषी पोस्ट की सर्वोत्तम सुविधाओं में उपलब्ध हैं, जो उपयोगकर्ताओं को अपने संदेशों को मूल पाठ से संबंधित संदर्भों और अभिव्यक्तियों के साथ वास्तविक समय में अनुवाद के साथ कई भाषाओं में भेजने की अनुमति देती है।

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं तक पहुंच बढाती है और मंच पर सक्रियण बढाती है। भारतीय उत्पाद उद्योग वैश्विक डिजिटल परिवर्तन की यात्रा में नवाचार भागीदारों के रूप में नए मानकों को स्थापित कर रहा है। विश्वस्तरीय समाधान और अनुभव प्रदान करने में, स्टार्टअप गहरी तकनीक का उपयोग करते हैं। चूंकि इसकी स्थापना 2009  में हुई थी, 4,000 से अधिक कंपनियों की भागीदारी को अंतिम रूप, हेल्थटेक, सास, आईओटी इत्यादि में देखा गया है। और इसने 575 अद्वितीय विजेताओं को एक बड़ी पहचान प्रदान की है, जहां इन कंपनियों ने वर्षों से अरबों डॉलर से धन जुटाया है। कई कंपनियां, जिनके पास 10 के लीग में जगह है, उनकी काफी वृद्धि हुई है और Unicorn  बन गई है।

यह भी पढ़े-पंजाब में 65.32 प्रतिशत हुआ मतदान तो यूपी में तीसरे चरण में इतने प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

Leave a Reply